संविधान बचाओ लोकतंत्र बचाओ को लेकर निकाला पदयात्रा

समस्तीपुर : केंद्र की सत्ता पर काबिज भाजपा – संघ ब्रिगेड ने देश को सांप्रदायिक – उन्मादी दौर में धकेल दिया है । वे प्रतिदिन गांधीजी के विचारों की हत्या कर रहे हैं । वे मुख में राम बगल में छूरी रखने वाले लोग हैं । वे गांधी और गोडसे दोनों को मानते हैं । भाजपा – संघ ब्रिगेड धर्म – आस्था का इस्तेमाल राजनीति में करके देश की गंगा – जमुनी संस्कृति को मिटा देने पर आमादा है । देश की आजादी में संघ ब्रिगेड की कोई भूमिका नहीं थी लेकिन आज वे देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं । सच बोलने, सच लिखने एवं सच के लिए संघर्ष करने वालों को जेल में डाला जा रहा है । संविधान, लोकतंत्र एवं जनवादी अधिकारों को कुचला जा रहा है ।

हमें संविधान, लोकतंत्र, देश एवं जनवादी अधिकार की रक्षा के लिए आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल करना होगा । उक्त बातें भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने फलमंडी से कर्बला पोखर – हास्पिटल रोड होते हुए नीम चौक स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी प्रतिमा स्थल तक संविधान बचाओ – लोकतंत्र बचाओ पदयात्रा के दौरान गांधी प्रतिमा स्थल पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा ।

सभा की अध्यक्षता माले नेता प्रभात रंजन गुप्ता ने किया । मौके पर मो० एजाज, संजीव राय, आसिफ होदा, बिरजू कुमार, मो० कयूम, मो० सज्जाद, शंकर महतो, मो० कासीम, सुरज कुमार, मो० कमरे आलम समेत अन्य दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे । महात्मा गांधीजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर गांधी शहादत मनाते हुए एक सप्ताह से जारी राज्यव्यापी पदयात्रा का समापन का घोषणा किया गया ।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *