Site icon Sabki Khabar

विधायक के पूर्व पीए पर लगा आरोप सौर्य ऊर्जा प्लेट,सौर्य ऊर्जा लेम्प के नाम पर लाखों रुपए ठगने का लगाया आरोप।

चंदन कुमार की रिपोर्ट।

समस्तीपुर जिला के रोसड़ा थाना क्षेत्र के हनुमान नगर गांव निवासी प्रशांत कुमार ने रोसड़ा थाना, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं एसडीओ को  ठगी  मामले में आवेदन दिया है।
दिए गए आवेदन में वर्णित किया है कि रोसड़ा विधानसभा क्षेत्र के वर्तमान विधायक बीरेंद्र कुमार के पूर्व निजी सहायक  रामशीष यादव ने  सौर्य ऊर्जा  प्लेट,सौर्य ऊर्जा  लेम्प एवं सौर्य प्लेट विधानसभा क्षेत्र में लगाने  का वैध  भेंडर  लाइसेंस दिलाने के नाम पर 6 लाख 40 हजार रुपये लिया था ।
साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि रामशीष  यादव जी के द्वारा कोई एग्रीमेंट नही किया गया नही मेरा धन वापस  लौटाया जाय । धन वापस  मांगने जब भी जाते हैं तो मारपीट गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी दिया जा रहा है। प्रशांत कुमार ने रोसड़ा थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाया है।

वही रोसड़ा विधानसभा के पूर्व विधायक डॉ० अशोक कुमार ने सोशल मीडिया पर आवेदन को शेयर किया है और इशारा इशारा में निशाना साधे हैं।
वर्तमान विधायक बीरेंद्र कुमार से जब सबकी  खबर आठों पहर न्यूज टीम  दूरभाष पर सम्पर्क कर मामले की जानकारी ली तो  विधायक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि  पहले से दोनो एक दूसरे को जानते थे  और  दोनो आपस मे  रिश्तेदार बताते थे लेकिन  उनका शिकायत जैसे ही मुझे मिला मैं तुरंत उन्हें अपने निजी पिए से हटा दिया।

Exit mobile version