Site icon Sabki Khabar

आक्रोशित भीड़ ने पुलिस जवान को बनाया बंधक , नशे में होने का आरोप।

सतीश कुमार यादव की रिपोर्ट।
समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दुधपुरा पुलिस पिकेट पर कार्यरत एक जवान को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया । मामला  खराज गांव मे  मालवाहक टेम्पो चालक क्षेत्र में घूम कर चावल, गेहू खरीद बिक्री कर रहा था उसी दौरान पुलिस जवान ने किसी कारण से  चालक को मार बैठा देखते ही देखते  सैकड़ों महिला पुरूष और बच्चों जूट गये  पश्चात पुलिस कर्मी को बंधक बना लिया।

आक्रोशित लोगों ने बताया कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में मालवाहक टेंपो चालक  से पैसे मांग रहे थे नही देने पर  उनके साथ मारपीट करने लगा और थाने में बंद करने की  धमकी देने लगा ।
आक्रोशित लोगों ने कई घंटों तक पुलिसकर्मी को बंधक बनाकर रखा और हसनपुर थाना को सूचना दिया गया सूचना मिलते ही हसनपुर पुलिस  घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस जवान को आक्रोशित लोगों से मुक्त करवाया और हसनपुर थाना ले गए।

वहीं इस मामले पर थानाध्यक्ष से दूरभाष पर जानकारी लेने का प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो सका। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस जवान शराब के नशे में थे और ठेला चालक से पैसे की मांग कर रहे थे नहीं देने पर उसके साथ मारपीट किया शराब के नशे में पुलिसकर्मी को बंधक बनाए जाने की जानकारी क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है बता दें कि बिहार में शराबबंदी है और उसे सफल बनाने के लिए पुलिस को बड़ी जवाबदेही दी गई है वहीं पुलिसकर्मी शराब के नशे में कैसे होगा बिहार में शराबबंदी इस बात की भी चर्चा खूब हो रही

Exit mobile version