Site icon Sabki Khabar

पुलिस अधीक्षक ने थाना का औचक निरीक्षण ,थाना कर्मी में मचा हड़कंप ।

राजकमल कुमार की रिपोर्ट

बेलदौर थाना का औचक निरीक्षण खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने किया। वही औचक निरीक्षण करने से थाना कर्मी में हड़कंप मचा गया। बताते चलें कि खगड़िया एसपी थाना में प्रवेश किए तो थाना में लगे सरकारी मोटरसाइकिल का रखरखाव को देखकर थाना में कार्यरत मुंशी पर भड़क उठे, तब उन्होंने बेलदौर थाना के सिरिस्ता , गार्ड रूम, आगंतुक कक्ष संबंधित अपने पदाधिकारी से पूछताछ की है। वहीं करीब 1 घंटे तक अपने अधीनस्थ कर्मी को बैठा कर पूछताछ किए, साथ साथ विभिन्न विभिन्न संचिका को देखें तो उन्होंने चुस्त दुरुस्त पाए।

इस संबंध में एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि बेलदौर थाना का औचक निरीक्षण किया गया है। बेलदौर थाना का स्टेशन डायरी से लेकर विभिन्न विभिन्न संचिकाएं का करीब 1 घंटे तक जांच पड़ताल किए। उन्होंने अपने अधीनस्थ कर्मी को निर्देश दिया कि बेलदौर थाना क्षेत्र के जो भी फरियादी थाना में आवेदन लेकर आते हैं उन्हें आगंतुक कक्ष में बैठा कर उनकी समस्याओं को गंभीरता से लें।

यदि कोई भी ग्रामीण मेरे पास किसी भी तरह का शिकायत लेकर गए तो थाना में जो भी पदाधिकारी ऑडी ड्यूटी में रहेंगे उन पर कार्यवाही की जाएगी और जमीनी विवाद को गंभीरता से लेकर गरीबों की समस्याओं का निदान करें।

Exit mobile version