राम मंदिर निर्माण को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चंदा इकट्ठा करने का लिया संकल्प।

राजकमल कुमार / रिपोर्टर।

बेलदौर प्रखंड क्षेत्र के बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में राम मंदिर निर्माण होने से खुशी की माहौल उम्र पड़ी है। वही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाना चौक अवस्थित बजरंगबली स्थान में पूजा पाठ कर चंदा करने का संकल्प लिया। वही श्री राम जन्मभूमि  मंदिर निर्माण को लेकर  बजरंग दल के कार्यकर्ताओं  ने अनुमंडल पदाधिकारी एवं बेलदौर थाना अध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर श्री राम मंदिर  निर्माण हेतु निधि धन संग्रह  के लिए  आवेदन दिए हैं ।

मालूम हो कि बेलदौर प्रखंड क्षेत्र में 15 जनवरी से 27 जनवरी तक श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण हेतु धन संग्रह अभियान को लेकर पूरे प्रखंड में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के द्वारा श्री राम जन्मभूमि निर्माण धन संग्रह के लिए कमर कस लिए हैं। बेलदौर प्रखंड  क्षेत्र के 16 पंचायत में जन जागरण हेतु शोभायात्रा उन्नीस जनवरी को गांधी इंटर विद्यालय के प्रांगण से सुबह के 9 बजे से शोभा यात्रा निकाली जाएगी।

इस शोभायात्रा में बेलदौर प्रखंड क्षेत्र से लगभग दो हजार राम भक्तों की टोली गांधी इंटर विद्यालय में आने की संभावना है। इस शोभायात्रा में ध्वनि विस्तारक यंत्र से एवं सैकड़ों मोटरसाइकिल के साथ जुलूस निकालेंगे। यह जुलूस गांधी इंटर विद्यालय के मैदान से बेलदौर प्रखंड के 16 पंचायत में पहुंचेंगे, जहां से श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण हेतु धन संग्रह कर राम मंदिर निर्माण हेतु भेजा जाएगा।

मौके पर बजरंग दल के संयोजक संजय कुमार, राहुल कुमार, विकास कुमार उर्फ प्रिंस, रतुल कुमार, जय हिंद कुमार, गुरुदेव कुमार समेत दर्जनों कार्यकर्ता पूजा कार्यक्रम में मौजूद थे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *