Site icon Sabki Khabar

थाना क्षेत्र में खुलेआम अपराधियों का तांडव, अपराधियों ने चाकू गोदकर एक को कर दी हत्या।

राजकमल कुमार / बेलदौर /  रिपोर्टर।

बेलदौर थाना क्षेत्र के स्थानीय पंचायत के फरेबा बासा वार्ड नंबर 3 मध्य विद्यालय के समीप किशोरी साह को बीते रात्रि अपराधियों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी । मालूम हो कि बेलदौर गांव निवासी फरेबा वासा में बासा बनाकर किशोरी साह दुकानदारी कर रहा था। जिसे अपराधियों ने बीती रात्रि चाकू गोदकर विभिन्न विभिन्न जगह निर्मम हत्या कर दिया। ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। जिस वक्त अपराधी उक्त व्यक्ति को चाकू गोद रहा था तो उस वक्त जोर जोर से चिल्ला रहे थे, उक्त व्यक्ति की आवाज सुनकर गांव के लक्ष्मण सादा, कैलाश साह, राजो सादा समेत दर्जनों ग्रामीण को लेकर उक्त स्थल पर पहुंचे। तब उनका घर को खोला गया तो देखा कि उक्त व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा हुआ है।

तब इनकी सूचना पड़ोसी नरेश सदा ने उनके पुत्र संतोष कुमार को फोन के माध्यम से दिया। इसके बाद संतोष कुमार ने जनप्रतिनिधियों को फोन पर सूचना दिया, कि मेरे पिताजी को किसी अपराधियों ने चाकू मार दिया, तब उक्त बात की सूचना प्रखंड प्रमुख विकास कुमार ने थानाअध्यक्ष राजीव लाल को दी। सूचना पाते हैं उनके अधीनस्थ कर्मी एसआई बिरेंद्र कुमार सिंह घटनास्थल पहुंच कर छानबीन करने लगा। तब लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया भेज दिया। उनके घर में  मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है, साथ साथ सगे संबंधियों में मायूसी छाया हुआ है।  विश्वस्स सूत्रों की माने तो किशोरी साह  उक्त गांव के दर्जनों ग्रामीण के बेटि की शादी करवाई, वहीं ग्रामीण बता रहे हैं। उक्त व्यक्ति अच्छे प्रवृत्ति के थे। लेकिन अपराधियों को नहीं रहा गया। वहीं ग्रामीण भी बता रहे हैं इनसे कोई जाती दुश्मनी नहीं थी।

रोते बिलखते परिजन फोटो।

प्रखंड प्रमुख विकास कुमार ने बताया कि  थानाध्यक्ष राजीव लाल के  रिजिन काल में दिन प्रतिदिन हत्या लूट डकैती रोड रोबरी होती रहती है। इस पर थानाध्यक्ष अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रहे हैं। वही मुखिया प्रतिनिधि संजय शर्मा ने बताया कि ऐसे बेलदौर थानाध्यक्ष के रहते दिन में भी हत्या हो जाए तो उक्त स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन नहीं करते। उन्होंने यह भी कहा कि अलौली प्रखंड में इसके रिजिन

Exit mobile version