Site icon Sabki Khabar

शिवाजी नगर क्वांरटाइन सेंटर में सुविधा से नाराज लोगों ने किया हंगामा

पुनीत कुमार मंडल की रिपोर्ट।

समस्तीपुर जिले के शिवाजीनगर प्रखंड मुख्यालय के क्वांरटाइन  सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों सुविधा नहीं मिल रही जिससे नाराज सभी लोग सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। दूसरे प्रदेश के बिहार लौटने वाले प्रवासी मजदूरों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है। ब्लॉक स्तर के केंद्र पर पांच सो से अधिक लोगों को रखा गया है।  लेकिन कई जगह पर आए दिन व्यवस्था का अभाव और वदइंतजामी की शिकायत भी मिल रही है।
आज फिर शिवाजीनगर प्रखंड मुख्यालय स्थित बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में देखने को मिला जहां प्रवासी मजदूरों को सुविधा नहीं मिल रही जिससे नाराज लोग सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

शिवाजी नगर में स्थित राजकीय मध्य विद्यालय में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में समय पर खाना नहीं मिलने से नाराज प्रवासी मजदूरों ने हंगामा शुरू कर दिया। प्रखंड मुख्यालय आ रहे प्रखंड विकास पदाधिकारी के गाड़ी को रोक सभी लोग प्रदर्शन करने लगे अधिकारी द्वारा लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया गया।
बता दें कि करो ना संक्रमण से बचाव को लेकर बनाए क्वारेंटिन में रह रहे लोगों के लिए सरकार की तरफ से हर सुविधा देने का आदेश है इसके बावजूद प्रदेश में कई क्वॉरेंटाइन सेंटर में को व्यवस्था को लेकर हंगामा का मामला सामने आ रहा है यह प्रशासन की लापरवाही है।

 

Exit mobile version