Site icon Sabki Khabar

40 वर्षीय महिला के साथ तीन युवक ने छेड़खानी का किया प्रयास ।

सतीश  यादव रिपोर्टर
रोसड़ा अनुमंडल के हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत  एक 40 वर्षीय महिला ने अपने ही गांव के युवक पर  छेड़खानी करने को लेकर पुलिस पदाधिकारी के यहां दी  आवेदन।
 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय महिला ने बताई की कुंदन कुमार दास विपिन कुमार दास उनके घर में जबरदस्ती घुसकर चाकू की नोक पर छेड़खानी करने का प्रयास किया महिला ने शोरगुल की तो दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए पुनः कुछ दिनों के बाद कुंदन कुमार दास विपिन कुमार दास एवं दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के रौता गांव निवासी  सोहन चौपाल तीनों  मिलकर महिला के घर में घुस गया महिला के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया
महिला द्वारा पुनः इसका विरोध किया गया यह लोग वहां से फरार हो गए अगले सुबह महिला ने ग्रामीणों के बीच शिकायत की उसके बाद महिला दवाई लेने हेतु  बाजार चली गई महिला जब दवाई लेकर घर वापस आए तो महिला के घर को आरोपियों द्वारा आग के हवाले कर दिया गया था ।

महिला ने पुलिस पदाधिकारी को आवेदन देते हुए आवेदन में जिक्र की है राम सोहन  चौपाल  अपराधी प्रवृत्ति के लोग हैं अपने गांव छोड़कर ससुराल में रह रहे हैं।
 महिला न्याय हेतु डीजीपी बिहार , मानवाधिकार आयोग पटना महिला आयोग पटना आईजी दरभंगा ,पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर ,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रोसड़ा, हसनपुर थाना अध्यक्ष, को लिखित आवेदन दी है।

Exit mobile version