Site icon Sabki Khabar

अखबार विक्रेता की बेरहमी से पिटाई। बचाने आए भाई को भी पिटाई। घर में की तोड़फोड़।

बलवंत चौधरी (बेगूसराय)
(बेगूसराय) : छौड़ाही एवं खोदाबंदपुर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांवों में घूम-घूम कर अखबार बेचने वाले कर्मयोगी अरविंद कुमार महतो को उनके पट्टीदारों ने पीट-पीट कर घायल कर दिया।
 इस संदर्भ में कर्मयोगी ने छौड़ाही ओपी में प्राथमिकी दर्ज करवाया है।

जिसमें कहा गया है कि वह आधा अखबार बेचकर नाश्ता हेतु दरवाजे पर खड़ा था । तभी उसके पड़ोसी रामप्रकाश महतो, प्रशांत कुमार, राम सुधारी महतो, अभिनव कुमार आदि अखबार के माध्यम से कोरोनावायरस प्रसार करने का आरोप लगाने लगे।

कर्म योगी द्वारा झूठा आरोप लगाने से मना करने पर उक्त सभी लोग लाठी डंडा लेकर कर्मयोगी की बेरहमी से पिटाई कर दी।

इसी बीच भाई को पीटते दे बचाने आए गोरेलाल महतो को भी पिटाई कर दी। दोनों पुत्रों को बेरहमी से पिटाई होते देख बचाने आई विल धमाकों भी हमलावरों ने नहीं बख्शा उन्हें भी पीट पीटकर घायल कर दिया ।हमलावरों ने कर्मयोगी के घर में भी तोड़फोड़ की एवं अखबार बिक्री के 2540 रुपये समेत कई सामान लूट लिए। कर्मयोगी का कहना था कि मैं कमजोर परिवार का हूं । मेरे जमीन पर मेरे पड़ोसी नजर गड़ाए हुए हैं ।
कोरोनावायरस फैलाने की बात कह कर हम लोगों को समाज में बदनाम कर गांव से भगाकर जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। इस संदर्भ में बात करने पर छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि आवेदन मिला है। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है।

Exit mobile version